2020 सियोल इंटरनेशनल बुक फेयर
URIM BOOKS PARTICIPATES IN 2020 INTERNATIONAL BOOK FAIR IN KOREA.

उरीम बुक्स ने 2020 सियोल इंटरनेशनल बुक फेयर ’में भाग लिया – 87 कोरियाई शीर्षक और 35 अंग्रेजी शीर्षक कागज और ई-पुस्तक संस्करण द्वारा प्रदर्शन किया गया ।

16 से 25 अक्टूबर तक , 2020 सियोल इंटरनेशनल बुक फेयर , कोरिया में सबसे बड़ा पुस्तक संस्कृति महोत्सव ,पुस्तक मेले की आधिकारिक वेबसाइट और XYZ: Entanglement.

 की थीम के तहत सियोल के आसपास बुकस्टोर और सांस्कृतिक स्थानों पर आयोजित किया गया था।

सियोल इंटरनेशनल बुक फेयर कोरियन पब्लिशर्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम है और संस्कृति, खेल और पर्यटन मंत्रालय द्वारा प्रायोजित है, और इस साल के पुस्तक मेले को कोविड – 19 के कारण पारंपरिक बड़े प्रदर्शनी कार्यक्रम के बजाय एक ऑनलाइन स्थान और ऑफ़लाइन बुकस्टोर्स में आयोजित किया गया था।

हमारे चर्च के साथ संबद्ध प्रकाशक, उरीम बुक्स (सीईओ, एल्डर जॉनी किम), सीनियर पास्टर डॉ जेरॉक ली द्वारा लिखित कागज और ई-बुक संस्करण द्वारा SIBF की आधिकारिक वेबसाइट पर 87 कोरियाई खिताब और 35 अंग्रेजी शीर्षक को प्रदर्शित किया।

उनमें से, “आत्मा, प्राण और शरीर“ (खंड 1, 2) जो मनुष्य के मूल सिद्धांतों को समझ सकता है और “अवेकन, इज़राइल“, जिसमें अंतिम समय की भविष्यवाणी शामिल है, को ऑफ़लाइन स्थान में प्रदर्शित किया गया था।

पेपर बुक को इंटरनेट बुकस्टोर YES24.COM ,भागीदारों में से एक, के संबंध में खरीदा जा सकता है, और ई-पुस्तकें YES24.COM और AMAZON.COM के माध्यम से खरीदी जा सकती हैं।

इस पुस्तक मेले में 198 घरेलू प्रकाशकों ने भाग लिया और 32 बुकस्टोर और सांस्कृतिक स्थलों ने कार्यक्रम की सह-योजना बनाई। 200 लेखकों के साथ 40 से अधिक व्याख्यान और वार्तालाप कार्यक्रम तैयार किए गए और पाठकों से मिले।

यह पुस्तक मेला ऑनलाइन प्रदर्शनी पुस्तक मेले की वेबसाइट पर दिसंबर 2020 के अंत तक उपलब्ध होगा। (https://sibf.or.kr/publisher/151).

सीनियर पास्टर डॉ जेरॉक ली द्वारा लिखित किताबे पढ़ने के लिए – यहां क्लिक करे

Leave a Reply