प्रार्थना के द्वारा कोविड-19 से चंगे हुए
मेरे पिता प्रार्थना के द्वारा कोविड-19 से चंगे हुए।

मेरे पिता प्रार्थना के द्वारा कोविड-19 से चंगे हुए।

मैं 2013 में नैरोबी मानमिन चर्च में गई। मैं प्रार्थना नहीं करती थी और अक्सर अभद्र भाषा बोलती थी।
लेकिन मैं चर्च में जाने के बाद हमेशा आभारी थी क्योंकि मैं संदेशों को सुनकर एक अच्छा जीवन जीना चाहती थी और लोगों को सुसमाचार बांटने की आशा रखती थी।

और मैं पेट के अल्सर से पीड़ित थी। लेकिन मैं चंगी हो गई जब रेंव म्योंगहो च्योंग ने सामर्थ के रूमाल के द्वारा मेरे लिए प्रार्थना की (प्रेरितों के काम 19ः11-12)। तब से मैंने कभी दर्द महसूस नहीं किया। और मुझे एहसास हुआ कि परमेश्वर की स्तुति करना एक महान आशीष है और स्वेच्छा से और खुशी से गायक मंडली में हिस्सा लिया। और हाल ही में एक आश्चर्यजनक बात हुई।

मेरे पिता फ्रैंसिस मेसो (आयु 61) एक डॉक्टर हैं और डंडोरा में एक मेडिकल क्लीनिक चलाते हैं। वो एक मरीज से संक्रमित हो गए थे, जो जून में उनके क्लीनिक में आया था। गंभीर रूप से सांस न लेने के कारण उन्हें 25 जून को अस्पताल में भर्ती कराया गया और वहां उन्हें कोविड 19 से संक्रमित पाया गया। 3 दिन बाद उनकी स्थिति गंभीर हो गई, और केन्याटा मेडिकल सेंटर में भर्ती किया गया।

मैंने अपने पिता के संक्रमण के बारे में चर्च में सूचित किया और रेव च्योंग ने मेरे पिता के लिए सामर्थी रूमाल के द्वारा फोन पर प्रार्थना की। उसके बाद, लक्षण धीरे-धीरे गायब हो गए।

2 सप्ताह बाद लक्षण और दर्द पूरी तरह से गायब हो गए और वो पूरी तरह से चंगे हो गये।
उनकी जाँच निगेटिव आई और उनका स्वास्थ्य फिर से ठीक हो गया।

मेरे पिता उस अनुभव के द्वारा बहुत बदल गए। उन्होंने बाइबल पढ़ना और प्रार्थना करना शुरू कर दिया। और वो गवाही देते है कि कैसे परमेश्वर ने उसे मृत्यु से बचाया और धन्यवाद से भरा जीवन जी रहे है। उनके जीवन में बदलाव के द्वारा मेरा विश्वास भी काफी बढ़ गया।

सीनियर पास्टर के द्वारा प्रचार किए गए जीवन के वचनों से मेरे जीवन को बदलने के लिए मैं परमेश्वर का धन्यवाद करती हूं और मुझे परमेश्वर के अद्भुत प्रेम और उनकी सामर्थ में रहने की अनुमति दी।


सारा धन्यवाद और महिमा जीवित परमेश्वरपिता को मिले।

रेंव डाॅ जेराॅक ली के संदेश सुनने के लिए – यहां क्लिक करे

रेंव डाॅ जेराॅक ली की किताबो को पढ़ने के लिए – यहां क्लिक करे

Leave a Reply