• Post author:
Manmin Central Church, Seoul,South Korea

धन्यवाद और महिमा परमेंश्वर को मिले ! धन्यवाद का रविवार और ऑनलाइन प्रभु भोज

15 नवंबर , प्रभु भोज का रविवार , हमारी कलीसिया ने सुबह की आराधना सभा में धन्यवाद के रविवार को और प्रभु भोज को आयोजित किया . वहां पर वीडियो संदेश   जिसका शीर्षक ’’भरपूर परमेंश्वर का प्रावधान‘‘ (भजन संहिता) सीनियर पास्टर के द्वारा गया . शाम की सभा के दौरान जो कि लेन केबल के द्वारा आयोजित की गई . पास्टर ह्यनक्वोन जू , वरिष्ठ परिषद के अध्यक्ष ने संदेश का प्रचार किया जिसका शीर्षक था वह जो धन्यवाद देता है और वह जो धन्यवाद देना भूल जाता है भजन संहिता 50:22-23; यूहन्ना 6:23-55) और उसके बाद प्रभु भोज किया गया.

प्रभु भोज को ऑनलाइन आयोजित किया गया था . हमारी कलीसिया के सदस्य और 48 विदेशी स्थानीय कलीसियो के सदस्य  जिन्होने लेन केबल के द्वारा भाग लिया और रोटी और जूस को तैयार किया जो प्रभु के लहू को और मांस को प्रदर्शित करता है और आदर के साथ प्रत्येक जगह पर प्रभु भोज में भाग लिया . सदस्यो ने कहा कि उनके पास बहुत ही अर्थदायी समय रहा प्रभु के महान अनुग्रह और क्रूस के प्रेम को याद करके .

इस साल के धन्यवाद के रविवार की सजावट कुल 88 प्रकार के फल जिसमें  32 तरह के अनाज , 22 तरह के फल , और 34 तरह की सब्जियां शामिल थी  . सजावट ने सदस्यों के हृदय को प्रदर्शित किया जो परमेंश्वर पिता के प्रेम के साथ सुंदर फल बनकर उभरना चाहते है जिसने सूर्य , चांद , और सितारो को और हमे बनाया और बहुत समय तक प्रतीक्षा की कि हम उसकी सच्ची संतान बन जाए . सजावट का प्रबंधन महिला मिशन और साथ ही स्वयंसेवा सेवा और रखरखाव विभाग और बहुत से कलीसिया के सदस्यो के द्वारा किया गया .

This Post Has One Comment

  1. Mukesh badole

    येस सर

Leave a Reply