• Post author:
सीनियर डीकनेस थुजुको किइको

मेरा मसीह जीवन आनंद से भरपूर है .


मैने ईमानदारी से परमेश्वर के दास से मिलने के लिए प्रार्थना की जो अच्छे से मेरी अगुवाई स्वर्ग की ओर कर सके.

इस दौरान, मेरी अगुवाई टोक्यो तबाता मानमिन कलीसिया की ओर हुई और वहाँ रेव डाॅ जेराॅक ली , मानमिन सैंट्रल चर्च के सीनियर पास्टर ,के बारे में पता चला .

मैने सीनियर पास्टर के संदेशो के द्वारा सीखा की सच्चा मसीह जीवन क्या है और मेरा जीवन बदल गया . सबसे ज्यादा धन्यवादी मैं इसीलिए हूं कि मैं रोज प्रार्थना करने आती हूं .
मैं बाइबल में लिखे चंगा करने वाले परमेश्वर से मिली और मैं अपना जीवन परमेश्वर के प्रेम को महसूस करते हुए अपने मसीह जीवन की अगुवाई कर रही हूं . मैंने सीनियर पास्टर की प्रार्थना के द्वारा चर्मरोग (शिंन्गल्स) से चंगी हुई .

और मेरे टखनो की मोच में बहुत ज्यादा दर्द उसी घड़ी बंद हो गया जब मेरे पास्टर ने सामर्थी रूमाल के साथ मेरे लिए प्रार्थना की (प्रेरितो के काम 19ः11-12) जिस पर सीनियर पास्टर ने प्रार्थना की थी .और मैं आभारी हूं कि मैं बाइबल के परमेश्वर का अनुभव कर पाई और मिल पाई और अब एक स्वस्थ और स्थिर जीवन जी रही हूँ .

और मैं बहुत ज्यादा खुश हूं कि मेरी लालसा भलाई के सुंदर हृदय और स्वर्ग की आशा के लिए और भी बढ़ती जा रही है हाल ही के संदेशो के द्वारा जिनका शीर्षक है भलाई और स्वर्ग .how to

Leave a Reply