यीशु मसीह ने मुझे 12MM पित की पथरी से चंगाई दी

b

डीकन निलैंद्र सिंह (उम्र 45, दिल्ली मानमिन चर्च, भारत)

नवंबर 2019 में, मुझे पेट में तेज दर्द हुआ, इसलिए मैं चेकअप के लिए भारत के राष्ट्रीय अस्पताल गया, और एक अल्ट्रासाउंड टेस्ट के परिणाम के रूप में, एक 12 मिमी पित्त पथरी पाई गई।

डॉक्टर ने सर्जरी करने के लिए कहा, लेकिन मैं विश्वास से चंगा होना चाहता था। इसलिए, मैंने यूटूब चैनल जीसीएन टीवी हिन्दी के माध्यम से विभिन्न अराधना सभाओं में भाग लेकर अनुग्रह प्राप्त किया।

उसके बाद, जब भी सियोल के मानमिन सेंट्रल चर्च में ईश्वरीय चंगाई सभा आयोजित की जाती थी, मैं जीसीएनटीवी हिंदी के माध्यम से उपस्थित होने की कोशिश करता था और चंगा होना चाहता था। हालाँकि, भले ही बहुत से लोग सामर्थ के रूमाल के द्वारा डॉ. सूजिन ली की प्रार्थना से चंगे हो रहे हैं (प्रेरितों के काम 19ः11-12), मैं पूरी तरह से चंगा नहीं हुआ था। बेशक, गंभीर दर्द कम हो गया।

जैसे-जैसे समय बीतता गया, मुझे आश्चर्य होने लगा कि मुझे पूर्ण चंगाई क्यों नहीं मिल रही है। मैंने डॉ जेरॉक ली के संदेशों को ध्यान से सुना, प्रार्थना की, और वचनो के माध्यम से खुद को खोजने की बहुत कोशिश की।

फिर एक दिन, परमेश्वर ने मुझे याद दिलाया कि मुझमें बहुत गुस्सा और शिकायतें हैं। मैं चर्च में शांत था, लेकिन घर पर मैं एक छोटी सी बात पर भी परेशान हो जाता था। इस तथ्य को महसूस करते हुए, पिता परमेश्वर का प्रेम उमड़ आया, और मैं अपने दिल की गहराई से आँसुओं के साथ पश्चाताप करने में सक्षम हो गया।

उसी समय, मैंने जीसीएनटीवी हिंदी से बीमारों के लिए डॉ. जैरॉक ली की प्रार्थना दिन में तीन बार प्राप्त की। अंत में, 7 मार्च को एक अल्ट्रासाउंड टेस्ट के माध्यम से, यह पुष्टि की गई कि 12 मिमी पित्त पथरी गायब हो गई है। यीशु मसीह ने मुझे 12MM पित की पथरी से चंगाई दी हाल्लेलुयाह!

और भी इस प्रकार के महान चमत्कार व सामर्थ परमेश्वर अपने दास रेंव डॉ जेरॉक ली के द्वारा कर रहे है

अनेको गवाहियो को भी आप पढ़ सकते है यहां – क्लिक करे

Leave a Reply