• Post author:

बैंकॉक मानमिन डेफ चर्च, थाईलैंड की तीसरी सालगिरह समारोह और आयोजन

8 नवंबर पर , बैंकॉक मानमिन डेफ चर्च, थाईलैंड की तीसरी सालगिराह समारोह और आयोजन को 22 देशो से मानमिन के सदस्य गूंगे और बहरो ने ऑनलाइन भाग लिया .

समारोह सभा को लेन केबल के द्वारा मानमिन सेंट्रल चर्च की शाम की सभा से प्रस्थापित किया , और समारोह आयोजन को दूसरे भाग में मनाया गया .

हाट याई मानमिन डेफ कलीसिया से हेमिद ने डब् के रूप में आयोजन की अध्यक्षता की और बैंकॉक मानमिन डेफ कलीसिया , थाइलैंड और हाट याई मानमिन डेफ कलीसिया के अगुओ द्वारा विशेष गाना अर्पण किया गया. इसके अतिरिक्त , मलेशिया और चीन में मानमिन डेफ के अगुओ के द्वारा वीडियो क्लिप का विशेष गाना सांकेतिक भाषा में प्रस्तुत किया गया , मानमिन सेंट्रल चर्च के कनान मिशन के अगुओ का और साथ ही साथ सोंऐंग ली और पास्टर हाकयंग लिम का वीडियो संदेश चलाया गया जिन्होंने थाइलैंड में पिछले साल बैंकॉक जाने के द्वारा बहरे सदस्यो को प्रभु का प्रेम पहुचाया .

इस दौरान , शिवा फोंग (उम्र 27), बैंकॅाक मानमिन डेफ कलीसिया, थाइलैंड से  विशेष स्तुति टीम के सदस्य , जिन्होंने जनवरी में ईश्वरीय चंगाई सभा पर पहली बार आवाज को सुना  , और इस साल तीसरी सालगिरह के समारोह पर रेंव डा जेरोक ली की रिकॉर्डेड प्रार्थना को ग्रहण करने के बाद और ज्यादा बेहतर सुनाई दिया.

सरायोत(उम्र 22) ने भी उत्सुक हृदय के साथ नई साल की सभा में भाग लिया और आशीषो की प्रार्थना को ग्रहण किया . तब उसके कान खुल गए और धीरे धीरे सुनने में सुधार हुआ .  और तीसरी सालगिराह समारोह पर रेव डॉ जेरॉक ली की प्रार्थना को ग्रहण करने के बाद और बेहतर सुनाई दिया .

Leave a Reply