खून के कैंसर से चंगाई – Blood Cancer se changai ( Healed of Blood Cancer )

Blood Cancer se changai

Blood Cancer se changai – Healed of Blood Cancer खून के कैंसर से चंगाई )

बहन तारा सिंह, उम्र 28 दिल्ली मानमिन चर्च, भारत

अप्रैल 2017 में, मेरे शरीर में असामान्य लक्षण थे। मैंने अपने पूरे शरीर में दर्द महसूस किया और तेज सिरदर्द और खुजली के कारण सोने में परेशानी होती थी। मैं कमजोर हो गई और सारा दिन बिस्तर पर लेटी रहती थी। जैसे-जैसे लक्षण समय के साथ बिगड़ते गए, मैं बिल्कुल खाना भी नहीं खा सकती थी।

मुझे चौथे स्तर की हिमैटोलोजिक मैलिग्नेंसी का पता चला। डॉक्टर ने कहा कि ऑप्रेशन के बाद भी पूरी तरह ठीक होने की गारंटी नहीं है क्योंकि मेरे पूरे शरीर में कैंसर की कोशिकाएं पहले ही फैल चुकी थी। इससे भी बुरी बात यह थी कि मुझे बताया गया कि बिना ऑप्रेशन के मेरी कभी भी मृत्यु हो सकती है। (Blood Cancer se changai)

उस विकट स्थिति में मेरे दिमाग में कुछ आया। इसके शुरू होने से दो महीने पहले, मुझे दिल्ली मानमिन चर्च में अगुवाई की गई थी। मैंने सीनियर पास्टर डॉ. जेरॉक ली की प्रार्थना से उन लोगों की बहुत सी गवाहियां सुनी जो बीमारियों से चंगे हो गए थे।

मैंने जीसीएन पर दानिय्येल प्रार्थना सभा में प्रार्थना करना शुरू किया। मैंने अपने बीते जीवन के लिए पश्चाताप किया और ईमानदारी से प्रार्थना की। मैंने दिन में तीन बार सीनियर पास्टर की रिकॉर्डेड प्रार्थना ग्रहण की और उनके क्रूस का संदेष सुना। मैंने अक्सर पास्टर जॉन किम से उस रूमाल से प्रार्थना ग्रहण की थी, जिस पर डॉ. ली ने प्रार्थना की थी, (प्रेरितों के काम 19ः11-12)। बाद में, मैंने बहुत बेहतर महसूस किया और अपने शरीर में ताकत प्राप्त की। (Blood Cancer se changai)

फिर, मैंने सुना कि मानमिन समर रिट्रीट 2017 अगस्त में होगा। मैंने खुद को पूर्ण चंगाई प्राप्त करने के लिए तैयार किया। मैंने उपवास और प्रार्थना की। 7 अगस्त को, मैं जीसीएन के माध्यम से रिट्रीट के पहले दिन में शामिल हुई। जब मैंने सीनियर पास्टर की प्रार्थना ग्रहण की, तो मेरे साथ कुछ आश्चर्यजनक हुआ। प्रार्थना के ठीक बाद, मैंने पवित्र आत्मा की आग को प्राप्त किया। जैसे-जैसे मेरा शरीर गर्म होता गया, मुझे बहुत पसीना आता गया। तब से ही, सभी कैंसर के लक्षण पूरी तरह से चले गए।

दस दिन बाद, मेरा मेडिकल चेकअप हुआ। डॉक्टर ने हैरानी से कहा, सारी कैंसर की कोशिकाएं खत्म हो गई हैं। मैं परमेश्वर को धन्यवाद और महिमा देती हूँ जिसने मुझे चंगा किया।

और भी इस प्रकार के महान चमत्कार व सामर्थ परमेश्वर अपने दास रेंव डॉ जेरॉक ली के द्वारा कर रहे है

अनेको गवाहियो को भी आप पढ़ सकते है यहां – क्लिक करे

Leave a Reply