• Post author:

“मैं हेपेटाइटिस बी से चंगा हुआ, और मेरी माँ, हेपेटोसिरोसिस से”

मेरी एक रिश्तेदार, डीकनेसीस जंग-जे पार्क, डॉ. जेरॉक ली की प्रार्थना ग्रहण करने के बाद गठिया से चंगी हो गई थी। एक खुशहाल मसीही जीवन का नेतृत्व करते हुए, वह मुझे 2012 में मानमिन चर्च में ले गयी, लेकिन मेरा जीवन कठिन था, और मुझे चर्च में नहीं जा पाया लेकिन मुझे जाना चाहिए था।

मैं हेपेटाइटिस बी से पीड़ित था। मैं हमेशा थका रहता था। मुझे भूख नहीं लगती थी। मुझे लगातार सिरदर्द होता था, और मैं राइनाइटिस के कारण अच्छी तरह से सांस नहीं ले पा रहा था।

डीकनेसीस पार्क ने मुझे फिर से सलाह दी, और मैं 2013 में फिर से चर्च गया। मैंने कई चाइनीज पैरिश सदस्यों से मुलाकात की, जो बीमारियों से चंगे हो गए थे। उन्होंने अपनी जीवन में परेशानियों को हल किया और खुशहाल मसीही जीवन जीया। उनके द्वारा मैं बहुत स्पर्ष हुआ। मैंने डॉ. जेरॉक ली के संदेशों के माध्यम से परमेश्वर का अनुग्रह प्राप्त किया, और प्रभु के दिन को पवित्र माना।

धीरे-धीरे मेरी बीमारियां गायब हो गईं। राइनाइटिस के कारण सांस लेने में तकलीफ, सिरदर्द और अन्य 25 साल की लंबी बीमारियां गायब हो गईं। मैं हेपेटाइटिस बी से भी ठीक हो गया। हाल्लेलुयाह।gcn

मैं प्रभु के अनुग्रह के लिए बहुत ही आभारी था कि मैंने चर्च कैफेटेरिया में चाइनीज पैरिश सदस्यों की मदद की। अब मैं चाइनीज स्तुति टीम के सदस्य के रूप में प्रभु की सेवा करता हूं। मैं इस बात के लिए भी आभारी हूं कि मेरी मां, डीकनेसीस सू-कुम ली को भी हिपेटोसिरोसिस (यकृत का सिरोसिस) से चंगाई मिली। मेरी स्वस्थ माँ को देखना एक सपने जैसा है।

जब वह चीन में थी, तो उसे लिवर सिरोसिस के कारण हाइड्रोप्स एब्डोमिनिस भी था। उसे एक अस्पताल में बताया गया कि उसे उचित उपचार के लिए कोरिया जाना पड़ा। चूँकि मैंने परमेश्वर की चंगाई का अनुभव किया, मैंने उनसे कहा, कृपया मेरे चर्च में जल्दी आओ और चंगी हो जाओ। वह 1 जनवरी, 2019 को कोरिया आई थी।

मैं विश्वास करता हूं कि परमेश्वर उसे विश्वास से कोरिया आते हुए देखकर प्रसन्न थे। कोरिया में उनकी पहली रात के बाद सुबह, उसके पैरों की सूजन कम हो गई, और उनकी खाँसी कम हो गई। दो तीन बार श्रीमती बोक-निम ली मानमिन प्रार्थना केंद्र कीे अध्यक्ष, द्वारा परमेश्वर के सामर्थ के रूमाल की प्रार्थना को ग्रहण करने के बाद, सूजन लगभग समाप्त हो गई।

फिर वह हर दिन मानमिन प्रार्थना केंद्र की सभा में भाग लेती थी। उन्होंने संदेश सुना, प्रार्थना की, और बीमारों के लिए डॉ. जेरॉक ली की प्रार्थना ग्रहण की। जैसे उन्होंने उनकी किताबें मेरा जीवन, मेरा विश्वास, और क्रूस का संदेश पढ़ा, उन्होंनेे परमेश्वर और प्रभु के प्रेम को समझा। उसका विश्वास बढ़ने के साथ उसका आनंद और धन्यवाद भी बढ़ता रहा। आखिरकार उन्होंने पिछले सितंबर में एक अस्पताल के मूल्यांकन में ’सामान्य’ पाया गया। हाल्लेलुयाह!

मैं सारा धन्यवाद और महिमा परमेश्वर पिता और प्रभु को देता हूं जिन्होंने हमें खुश मसीही जीवन जीने के लिए आशीषित किया।

पेट का सीटी स्कैन ( डीकनेसीस ली, सू-कुम)

Leave a Reply