• Post author:

WCDN चिकित्सा विज्ञान के साथ परमेश्वर के कार्याे को सिद्ध करता है । (WCDN proves the works of God’s power with medical science)

डब्ल्यू सी डी एन संसार भर में मसीही चिकित्सक डॉक्टरों का एक नेटवर्क है। यह चिकित्सा डाटा के साथ ईश्वरीय चंगाई मामलों को साबित करने के लिए स्थापित किया गया था।

इसकी नींव के बाद से, इसने विभिन्न देशों जैसे संयुक्त राज्य अमेरिका, भारत, ऑस्ट्रेलिया, फिलीपींस, इटालिया, नॉर्वे, मैक्सिको और बुल्गारिया में मसीही चिकित्सा सम्मेलनों का आयोजन किया है ताकि यह साबित हो सके कि बाइबल सत्य है, ईश्वरीय चंगाई मामलों के सबूत प्रदान करके जो दवा या ऑप्रेशन से चंगे नहीं हो सकते थे।

दक्षिण कोरिया में अपने मुख्यालय और दुनिया भर में 18 शाखाओं के साथ, इसकी सेवकाई भारी और सक्रिय रूप से परमेश्वर और उसके ईश्वरीय कार्यों पर केंद्रित है।

पोलैंड में 15 डब्ल्यू सी डी एन सम्मेलन में ईश्वरीय चंगाई के मामले – सेरेब्रल रक्तस्राव के बाद भी, मेरा मस्तिष्क सामान्य रूप से कार्य करने लगा।

चिकित्सक विज्ञान के साथ परमेश्वर के सामर्थ के कार्यों को सिद्ध करता है।

यह 14 साल पहले हुआ था। मुझे हर समय भारी सिरदर्द होता था, लेकिन उस दिन सुबह, मैं बेहोश हो गई और मुझे अस्पताल भेज दिया गया। जांच से पता चला कि मुझे मस्तिष्क रक्तस्राव हुआ था।

डॉक्टरों ने कहा, कि मेरे पास ठीक होने की कोई संभावना नहीं है, और हो सकता है कि मैं बातचीत करना भी बंद कर दूं और अपने पूरे जीवन भर अपने शरीर के एक तरफ लकवाग्रस्त रहूंगी।

बेहोश होने के कारण मेरे हाथ और पैर लकवाग्रस्त हो गए, मैं कुछ हद तक एक लकडी की तरह लग रही थी। लेकिन मेरे परिवार ने आंसुओं के साथ मेरे लिए प्रार्थना की। मेरा परिवार मुझे सीनियर पास्टर, डॉ.जेरॉक ली के पास ले गया। उनकी प्रार्थना के बाद, चमत्कारिक रूप से मैं होष में आई।

उनकी दूसरी प्रार्थना के बाद, मैं हेमिपलाजिया (शरीर के एक तरफ लकवा) से चंगी हो गई। उनकी तीसरी प्रार्थना के बाद, मैं स्वतंत्र रूप से चल सकती थी और अपने हाथों से चीजें उठा सकती थी।

मैं और अधिक प्रार्थनाओं के साथ परमेश्वर से मिली, और परमेश्वरने मुझे हर दिन मजबूत बनाया। 9 महीने बाद, मेरा सी टी और एम आर आई चेकअप था, और डॉक्टरों ने मुझे आश्चर्यजनक समाचार दिया कि आपके साथ सब कुछ सामान्य है। हाल्लेलुयाह! मैं अब धन्यवाद के साथ रहती हूं एक अतिरिक्त जीवन जो परमेश्वर ने मुझे दिया।

एम आर आई की फोटो

ईश्वरीय चंगाई के अनगिनत प्रमाण हैं। नुनुजा (60, महिला, डी आर कांेगो) और रिसी श्रीवास्तव (2, पुरुष, भारत) प्रार्थना ग्रहण करने के बाद एड्स से चंगे हो गए थे। ओन्डारख (64, महिला, मंगोलिया) और सून-जा किम (74, महिला) पार्किंसंस रोग से चंगे हो गए, रेबेका (50, महिला, जर्मनी), हड्डी के कैंसर की, सो-क्यूंग चो (42, महिला), ब्रेन ट्यूमर की, क्युंग-अह चो (52, महिला), क्रोनिक ओटाइटिस मीडिया ऑफ कोलेस्टीटोमा के साथ, हियेह-यूं किम (28, महिला), एनोरेक्सिया की, और डोंग-एचवा शिन (61, महिला), 50 वर्षीय मूत्र असंयम, प्रार्थना के माध्यम से परमेश्वर की सामर्थ से चंगे हुए।

भाई जाए-जिन ली (21) केवल 128 सेंटीमीटर लंबा था, जब उसने नैनोकर्मिया के कारण मिडिल स्कूल से स्नातक किया, लेकिन डॉ. जेरॉक ली की प्रार्थना ग्रहण करने के बाद, वह 38 सेंटीमीटर लंबा हो गया। वह अब 166 सेंटीमीटर लंबा है, और आत्मविश्वास के साथ अपना जीवन जीता है।

है-सूक चोई (58, महिला), चू पुंग पिंग (44, महिला, मलेशिया), और किता (42, महिला, भारत) को अंधकार की सामर्थ से मुक्त किया गया, और वे अब आनंदमय जीवन जी रहे हैं। एंजेलिका ओसोरियो (19, महिला, कोलंबिया) अवसाद(डिप्रेशन) से ठीक हो गई थी।

डॉन्ग-सून ली (80, पुरुष) ने कर्ज कारण अपनी पत्नी के साथ मिलकर आत्महत्या करने की कोशिश की। सीक-जोन्ग क्वोन (68, पुरुष) ने भी विभिन्न बीमारियों के कारण आत्महत्या करने की कोशिश की। लेकिन उन दोनों को मानमिन चर्च में लाया गया, वे अपनी सभी बीमारियों से चंगे हो गए, और अब वे पवित्र आत्मा से भरे हुए जीवन जीते हंै। निराशा के चरम पर खुशी पाने वाले लोगों के अनगिनत प्रमाण हैं।

यह मेरे जीवन में एक बहुत बड़ी आशीष है, कि मैं मानमिन चर्च से मिला।

डॉ डैनियल फ्यूएंटेस, क्षेत्रीय निदेशक, मेक्सिको

मुझे यू एस ए के निदेशक डॉ अरमांडो पिनेडा के माध्यम से डब्ल्य सी डी एन का पता चला। जब मैंने केन्या में आयोजित 9 वें डब्ल्यसी डी एन सम्मेलन में भाग लिया, उसके बाद मेरा जीवन पूरी तरह से बदल गया।

कारण यह था कि मैं डब्ल्यू सी डी एन की सेवकाई के द्वारा बहुत हैरान था, जो परमेश्वर की सामर्थ के द्वारा चंगे किए गए लोगों के विभिन्न प्रमाणों को चिकित्सक प्रमाणों के साथ प्रस्तुत करता है। यह केवल परमेश्वर के वचनों का प्रचार नहीं करता है, बल्कि हमें परमेश्वर की सामर्थ को भी चिकित्सक प्रमाणों के साथ प्रस्तुत करते है, कि परमेश्वर अभी भी हमारे जीवन में चमत्कार कर रहे हैं। तब से, मैं मैक्सिको में डब्ल्यू सी डी एन सम्मेलन के लिए तैयार हूं। जैसा कि मैंने मानमिन के साथ काम किया है, मैंने बहुत खुशी और आशीषों का अनुभव किया है।

मुझे लगता है कि परमेश्वर डॉ. जेरॉक ली का उपयोग करते हैं क्योंकि परमेश्वर ने उनके पवित्र और महान जीवन को स्वीकार किया है। बाइबल कहती है, “वह जो यीशु पर विश्वास करता है, जो कार्य वह करता है, वह भी करेगा और इनसे भी बड़े कार्य करेगा। डॉ. जेरॉक ली पवित्र आत्मा के चुने हुए यंत्र है, और वह दुनिया को परमेश्वर की सामर्थ को दिखाते है। उनके जीवन ने संसारभर में बहुत से लोगों को बदल दिया है, और वह अनगिनत चंगाई के कार्य दिखा रहे हैं।

उन्होंने पवित्र आत्मा के फलों को प्रस्तुत करते हुए अपनी सेवकाई को केवल विश्वास के साथ किया है। डॉ. जेरॉक ली बहुत नम्र हैं, उन्हें आत्माओं से बहुत प्रेम है, और पवित्र आत्मा के कार्यों को प्रकट करते हैं। उनके पास इस अंत के समय में पूरे संसार की आत्माओं के लिए उद्धार का कर्तव्य है।

डब्ल्यू सी डी एन शाखा कार्यालयों की स्थापना करना और चिकित्सक विज्ञान के साथ डब्ल्यू सी डी एन सेवकाई की मदद करना, मेरा स्वप्न है ताकि लोगों को यह दिखाया जा सके कि चिकित्सा विज्ञान परमेश्वर के वचनों के साथ हाथ में हाथ लिए कैसे चल सकता है। मैं इस सेवकाई के माध्यम से यह भी दिखाना चाहता हूं, कि विश्वास सभी चीजों के लिए आवश्यक है।

मैं डब्ल्यू सी डी एन के महान सेवकाई का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं कि मुझे उद्धार के संदेश को प्रस्तुत करने के लिए मानमिन के साथ काम करने का सौभाग्य मिला।

Leave a Reply